रविवार ब्रेकआउट रणनीति धागा







+

धागा: रविवार ब्रेकआउट रणनीति तिथि अगस्त 2008 स्थान अरकंसास, संयुक्त राज्य अमेरिका के पोस्ट 1,942 शामिल हों रविवार ब्रेकआउट रणनीति अपडेट: 30 जुलाई, 2010 - इस विधि को मौजूदा बाजार की स्थितियों में काम नहीं कर रहा है। मैं तुम्हें अभी यह व्यापार नहीं है कि सुझाव। मैं 2008 और 2009 ('09 में लगभग एक 30% वापसी) में इस बंद पैसे की एक टन कर दिया है, और backtesting यह है कि पहले साल के लिए काम किया है कहते हैं, लेकिन किसी कारण के लिए यह सिर्फ किसी भी लंबे समय तक काम नहीं कर रहा है। मैकेनिकल सिस्टम ऐसे ही होते हैं। वे केवल कुछ बाजार की स्थितियों में काम करते हैं। यह प्रणाली एक विफलता थी मतलब नहीं है। इससे दूर! यह 100% यांत्रिक प्रणाली का सिर्फ प्राकृतिक जीवन चक्र है। मैं सिर्फ newbies के अधिकार अब मुनाफा कमा रही नहीं है कि एक धागा पढ़ने बहुत अधिक समय बर्बाद नहीं करते हैं तो ऊपर इस नोटिस डाल करना चाहते थे। सिस्टम फिर से काम शुरू होता है जब मैं इस नोटिस से हटा देंगे। ************************************************** *********** नमस्ते! मैंने सोचा कि मैं इसे साझा था तो मैंने सोचा कि यह प्रणाली मेरे लिए बहुत ही लाभदायक किया गया है। मैं देर से 2008 के बाद से इस लाइव कारोबार है, और मैं भी (जहाँ तक वापस अपने चार्ट में जाने के रूप में) वर्तमान दिन के लिए अक्टूबर 2004 से इसे मैन्युअल backtested है और यह सब 5 साल लाभदायक रह गया है !! रविवार ब्रेकआउट रणनीति जोड़ी: ब्रिटिश पाउंड / अमरीकी डालर समय सीमा: 4 घंटे संकेतक: साप्ताहिक चार्ट पर एक एटीआर (14), या अपने 4H चार्ट पर संलग्न सूचक का उपयोग करें। इस प्रणाली के काम करने के लिए 00GMT मोमबत्ती: अपने दलाल के चार्ट्स रविवार 20 शामिल करना चाहिए। कुछ दलाल तो तुम्हारा यकीन है कि उनकी चार्ट पर इस मोमबत्ती डाल नहीं है! एक IBFX डेमो खाते का उपयोग नहीं करते हैं, तो वे रविवार मोमबत्ती और कभी नहीं समाप्त हो रहा डेमो शामिल हैं। रविवार मोमबत्ती खोजें: - एक 4H चार्ट रविवार मोमबत्ती के उच्च और निम्न लगता है। आप backtesting और यह आसान खोजने बनाने के लिए अवधि विभाजक पर मेटाट्रेडर बारी उपयोग कर रहे हैं। एक लाइन उच्च ऊपर 10 पिप्स और कम से कम 10 पिप्स ड्रा। - लाइन के ऊपरी तोड़ने पर लॉन्ग जाएं। - रेखा के निचले तोड़ने पर शॉर्ट जाएं। - लंबे समय से ट्रेडों के लिए SL रविवार मोमबत्ती कम है। - छोटे व्यवसायों के लिए SL रविवार मोमबत्ती अधिक है। - अपने लाभ के लिए अपने स्टॉपलॉस 2x तक पहुँच गया है एक बार सेट एसएल भी तोड़ने के लिए। - अपने टी.पी. साप्ताहिक एटीआर (14) का है। बस! केवल प्रति सप्ताह 10 मिनट लगते हैं कि एक साधारण प्रणाली का प्रबंधन करने के लिए !! मैं अपने backtesting परिणाम और पैसे के प्रबंधन के अनुमानों के साथ एक एक्सेल फ़ाइल, साथ ही साथ इस पोस्ट के नीचे एक साप्ताहिक एआरटी सूचक संलग्न है। इसके अलावा, s050399b आदि सभी प्रविष्टियों, stoplosses, गणना करता है और अपनी स्क्रीन पर सभी लाइनें खींचता है कि इस प्रणाली के लिए एक उत्कृष्ट सूचक बना दिया है। आप इस पोस्ट पर नवीनतम संस्करण पा सकते हैं। हम यह भी प्रणाली के लिए एक MT4 ईए है, लेकिन यह नया है और सभी कीड़े अभी तक बाहर काम नहीं किया जा सकता है। आप इसे जीने का उपयोग करने से पहले एक डेमो खाते पर यह परीक्षण करें! ईए इस पोस्ट पर पाया जा सकता है। forums. babypips / 133,505-post986.html अपडेट - मैं 3 महीने पहले इस पोस्ट के बाद से 6 सितंबर 2009 यह धागा लगभग 100 पृष्ठों की संख्या बढ़ गई है। हम प्रणाली के बारे में बहुत कुछ सीखा है और मैं बहुत सारे सवाल का जवाब दिया है। यहाँ सबसे आम सवालों के जवाब हैं। और हाँ, मैं ये जवाब मैं धागे में जल्दी कहा चीजों में से कुछ के खिलाफ है पता है। जैसे मैंने कहा, हम मई के बाद से बहुत कुछ सीखा है। 1. बिल्ली इस प्रणाली काम करती है क्यों? आप बस यादृच्छिक ट्रेडों ले जा रहे हैं ऐसा लगता है? 2. मैं अन्य जोड़े पर इस प्रणाली व्यापार कर सकते हैं? तुम्हें पता है, लेकिन सावधान हो सकता है। आप या तो सभी जोड़ों को जीतने के लिए, या सभी जोड़ों को खो देंगे तो कई जोड़े बारीकी से सहसंबद्ध होते हैं। यही कारण है कि मैं अब दो जोड़े, ब्रिटिश पाउंड / अमरीकी डालर और यूरो / येन पर इस हूँ व्यापार, कहा जा रहा है। मैं जोड़े के बीच के संबंध को कम मदद करने में मदद यूरो / येन के लिए नियमों का एक अलग सेट है। यूरो / येन नियमों यहां पाया जा सकता है। रविवार ब्रेकआउट रणनीति थोड़ा अलग नियमों के साथ कुछ अन्य जोड़े के परीक्षण के सह-संबंध को कम करने में मदद, लेकिन यह परीक्षण के चरण में अब भी है करने के लिए। मैं इस अपडेट करेंगे और अगर हम & quot बदलने के लिए जब; आधिकारिक & quot; रविवार अधिक जोड़े शामिल करने के लिए नियमों को ब्रेकआउट। 3. कितनी बार प्रति सप्ताह मैं इस प्रणाली व्यापार करना चाहिए? एक बार लंबी और एक बार कम। आप प्रति सप्ताह दो बार की तुलना में यह अधिक व्यापार कभी नहीं करना चाहिए। 4. क्या व्यापार शुक्रवार को अभी भी खुला है तो क्या होगा? यह अभी तक मेरे लाभ लक्ष्य नहीं मारा था, तो मैं शुक्रवार को व्यापार बंद कर देंगे। मैं मैं जीना व्यापार कर दिया गया है के बाद से यह हो कभी नहीं किया है, लेकिन मैं अपने backtesting में एक या दो बार यह का सामना किया था, इसलिए यह भी हो सकता है। 5. यह शुरू नहीं किया है कि अगर मैं दूसरे व्यापार को रद्द करना चाहिए? पहली व्यापार बाहर से बंद कर दिया गया तो ऊपर एटीआर के 40% के पास गया और यदि बुधवार के बाद दूसरे नंबर पर व्यापार लेने के लिए, या कभी नहीं। 6. मैं 200 पिप्स था और फिर यह सब खो दिया है। मैं जल्दी बाहर से बंद कर दिया जाना चाहिए? सं। इस प्रणाली के छोटे हारे की बड़ी संख्या की भरपाई के लिए कुछ बड़े विजेता पर निर्भर करता है। आप आतंक और लाभ ले, तो जल्दी आप लंबे समय में पैसा खोने को खत्म हो जाएगा। हालांकि, मैं जल्दी लाभ ले लिया है एक बार कुछ देखते हैं। आप एक नए व्यापारी कर रहे हैं यह है & quot; मैं क्या कहना है और न मुझे क्या करना है और क्या quot; आप क्योंकि एक असली उलट संकेत के बाहर निकल रहा है, जो एक अनुभवी व्यापारी हैं, तो स्थिति है, लेकिन फिर थोड़ा जल्दी बाहर निकलने के लिए स्वतंत्र महसूस। मैं यहाँ क्या कह रहा हूँ कृपया समझते हैं। विपरीत दिशा में आगे बढ़ मूल्य एक उलट संकेत नहीं है! जल्दी बाहर निकल रहा है अनुभवी व्यापारियों के लिए ही है। संलग्न फाइल रविवार Breakout. zip (30.7 KB, 1891 विचारों) अंतिम phil838 द्वारा संपादित; 04:37 पर 2010/07/30। कारण: newbies के लिए चेतावनी