मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार अनुभव धागा







+

धागा: मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार अनुभव तिथि जुलाई 2013 डाक 1 जुडें अपने विदेशी मुद्रा व्यापार का अनुभव मैं अपने व्यापार का अनुभव शुरुआती और अनुभवी व्यापारियों के लिए दिलचस्प हो जाएगा लगता है। मैं सात साल पहले के बारे में व्यापार शुरू कर दिया है, और शायद सभी व्यापारियों के रूप में, मैं पहले वर्ष के दौरान groal के लिए देख रहा था। सही backtest (मार्टिंगेल :-)) मैं एक असली ट्रेडिंग खाता खोलने में संकोच नहीं किया साथ रणनीति ढूँढना। मैंने सोचा कि मैं वास्तविक खातों पर व्यापार के महीनों के बाद निराश किया गया है वर्णन कैसे नहीं होंगे। मेरी पहली टिप। इसे खो देता है बिना रणनीति खोजने के लिए या विकसित करने के लिए असंभव है। घाटे की उम्मीद है। आप एक उत्कृष्ट सिस्टम है, तो आप एक जीत व्यापार की एक 70% मौका है। यही कारण है कि आप एक व्यापार को खोने का एक 30% मौका है इसका मतलब है। मार्टिंगेल का प्रयोग न करें। एक छोटे से नुकसान मुझे रोक नहीं है और मैं इस मंच पर पूछना शुरू कर दिया "बेचने या खरीदने?"। यह दृष्टिकोण भी वांछित लाभ नहीं लाया गया है। मैं कालाबाज़ारी रोबोट खरीदा है और मैं तीन महीनों में 15% की मेरी जमा बढ़ा दिया है। लेकिन मेरा लक्ष्य प्रति माह 50 -100% थी। जैसे ही मैं रोबोट के जोखिम को कम करने के लिए शुरू हुई वृद्धि हुई है। मेरा दूसरा टिप। अतिरिक्त बड़े लाभ की उम्मीद मत करो। मैं अपने दोस्त के लिए इस रोबोट की सिफारिश की है। और मुझे आश्चर्य हुआ क्या है, मेरे दोस्त अगले महीने में 5% कर दिया है, और मैं 2% खो दिया है। हम फैलता तुलना में है और मेरी दलाल कम फैलता है। केवल अब मैं केवल फैल लेकिन यह भी निष्पादन की गति, साथ ही उद्धरण फिल्टर scalping के सिस्टम के लिए महत्वपूर्ण हैं न कि एहसास। तीसरे टिप। आप scalping रणनीति का उपयोग करना चाहते हैं, तो आप अच्छा निष्पादन समय के साथ और बिना फिल्टर, कम प्रसार + आयोगों के साथ दलाल का पता लगाना चाहिए। चारा, बोली देखो और एक ही समय में स्थानांतरित करने के लिए शुरू करना चाहिए पूछो। एक मिनट में कितने लगे निशान की जाँच करें। चौथे टिप। अपने लक्ष्य के लिए एक साल में एक लाख कमा रहा है, तो निवेशकों को आकर्षित करने और जोखिम को कम करने के जमा के आकार में वृद्धि। शायद नौसिखिया व्यापारी के लिए सबसे अच्छा समाधान दलाल पर निर्भर नहीं करता है कि एक रोबोट को खरीदने के लिए है। मैं MT4 विशेषज्ञ सलाहकार TFOT सिफारिश कर सकते हैं। आप निवेशकों को आकर्षित करने की योजना है, तो आप myfxbook के लिए अपने खाते को जोड़ने और फिर निवेशकों के खातों में अपने खाते से ट्रेडों कॉपी कर सकते हैं। आप विलंबता के बिना व्यापार कापियर की आवश्यकता होगी। PowerTradeCopier अपने सभी जरूरतों को पूरा करेगा। धागा: मेरे विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग अनुभव तिथि नवम्बर 2011 पदों 119 जुडें अपने विदेशी मुद्रा व्यापार का अनुभव मैं के बारे में 7 साल पहले विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू कर दिया है, लेकिन आज तक, मैं अन्य प्रमुख विदेशी मुद्रा व्यापारी की तरह मेरी पहली जमा नहीं खोया है। व्यापार के 3 महीने के बाद, मैं असली खाते पर व्यापार रोकने के लिए और स्वचालित ट्रेडिंग सिस्टम विकसित करने का फैसला किया। मेरे हिसाब से, मैनुअल व्यापार केवल एक मजबूत तंत्रिका तंत्र है, जो उन व्यापारियों के लिए कर रहे हैं। मुझे लगता है वह multitimeframe RVI सूचक पर आधारित मेरा पहला विदेशी मुद्रा रोबोट विकसित एक लोकप्रिय मंच से एक MQL4 प्रोग्रामर लगाने के लिए भाग्यशाली रहा था। रोबोट गैरमानक समय-सीमा का विश्लेषण किया है, और इस कारण के लिए यह बहुत ही अस्थिर था। मैं सैकड़ों backtest किया था और सभी backtest अलग था। हम के बारे में 20 संशोधन किए गए हैं, लेकिन मेरी रोबोट अभी भी अस्थिर था और इस कारण के लिए, मैं अपने असली खाते पर इसका इस्तेमाल करने में असमर्थ था। मैं अपना खुद का पूरी तरह से स्वचालित ट्रेडिंग रणनीति प्राप्त हुआ है इससे पहले कि मैं के बारे में $ 9000 और 2 साल बिताए। इस रणनीति के RVI चैनलों पर आधारित है और बहुत ही लाभदायक था, लेकिन दुर्भाग्य से दलालों EURGBP के लिए फैलता बढ़ाने का फैसला किया है और मैं करने के लिए रद्दी में मेरी रोबोट फेंक दिया था। मेरी रणनीति अब? वेबसाइटों की निगरानी का विश्लेषण और लाभदायक प्रणाली लगता है। नहीं Grider, SL और टी.पी. के साथ और सबूत असली खाते के साथ मार्टिंगेल नहीं। ? आप के लिए यह ध्वनि दिलचस्प है, तो आप निगरानी वेबसाइटों यहां का विश्लेषण करने के तरीके के बारे में विवरण पढ़ सकते हैं: किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए अगले कदम - आप लगातार पैसा बनाना चाहते हैं, तो मुद्रा प्रबंधन सेवा या विदेशी मुद्रा संकेत सेवा शुरू। आप एक स्थिर कमाई विदेशी मुद्रा रोबोट या कई रोबोट है, तो यह बहुत मुश्किल नहीं है। मैं भी आप इन दो लेख पढ़ने के लिए सलाह देते हैं: सबसे पहले एक विदेशी मुद्रा संकेत बिक्री और धन प्रबंधन कारोबार शुरू करने के लिए कैसे का वर्णन है। दूसरा, कैसे 3 डी पार्टी खातों और जोखिम नियंत्रण से ट्रेडों की नकल करने की।