मेरिल लिंच की मेरिल एक मंच निवेश समाधान पर बार उठता







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मेरिल लिंच की 'मेरिल एक' मंच निवेश समाधान पर बार उठता मेरिल लिंच के सभी अन्य ब्रोकरेज ही वर्षों के लिए के बारे में बात की है, क्या कर रही द्वारा अपने सलाहकार व्यवसाय बदल रहा है। सितंबर 2013 में अमेरिका मेरिल लिंच के बैंक workflows और लगभग हर वित्तीय सलाहकार, ग्राहक सहयोगी, और अंत ग्राहक के रिश्ते पर असर होता है कि एक $ 100 मिलियन परियोजना की 12 महीने की रोलआउट शुरू किया। आंतरिक मेरिल लिंच एक, परियोजना एक में अपने पांच कामयाब डाल दिए खाते के प्लेटफॉर्म विलीन हो जाती है के रूप में भेजा। ग्राहक के खातों का एक पूरा दृश्य के साथ सशस्त्र, सलाहकार अब और अधिक कुशलता से परिसंपत्तियों की निगरानी और अधिक रचनात्मक सलाह दे सकते हैं। मौजूदा पाँच विरासत प्लेटफार्मों 2015. इन के अंत में सूर्यास्त के लिए सलाह, म्युचुअल फंड सलाहकार (एमएफए), निजी सलाहकार (MLPA), निजी निवेश सलाहकार (पीआईए) शामिल सेट, और एकीकृत प्रबंधित खाता (उमा) प्लेटफार्मों रहे हैं। 1989 और 2007 के बीच शुरू की, नेतृत्व, ध्यान, बजट, और तकनीकी सीमाओं में बदलाव वे शायद ही कभी के साथ संलग्न करने के लिए एक के इलाज के होते थे। एक दूसरे से बात नहीं की थी कि सिस्टम के साथ, सलाहकार, और ग्राहक के सहयोगियों पर बोर्ड में नए ग्राहकों के लिए संघर्ष किया। दोनों प्रबंधन का हुप्स के माध्यम से कूद आवश्यक किसी भी नए परिवर्तन का निर्माण और आईटी जटिलताओं के। अधूरे मन से समाधान के वर्षों के बाद, प्रबंधित समाधान टीम बातों का मौजूदा तरीका खुदाई और एक पूरी तरह से नए माहौल पहुंचाने सबसे अच्छा कदम था कि संपन्न हुआ। एक विशाल का अभिशाप मेरिल लिंच की दुर्दशा अद्वितीय नहीं है। सभी प्रमुख ब्रोकरेज फर्मों कई सलाहकार प्लेटफॉर्म बनाया गया है और अलग अलग समय पर हासिल कर लिया और साथ सिले है। या, कभी कभी, सभी प्रणालियों में एकीकृत नहीं कर रहे हैं। सभी अन्य ब्रोकरेज ही वर्षों के लिए के बारे में बात की है, क्या कर रही है, सिस्टम ओवरहॉल करने के लिए मेरिल की प्रतिबद्धता, एक साहसिक और जोखिम भरा कदम है। और शायद यह है कि इस मेगा परियोजना इतना आकर्षक बना देता है: एक बड़ी फर्म अंत में एकल प्रबंधित खाते मंच अवधारणा ले रहा है और संगठन भर में इसे लागू किया जाता है। "यह है कि वे वहाँ ले लिया आसान मार्ग नहीं था," मंच के विकास के बाद बारीकी से किया गया है जो अलोइस Pirker, Aite समूह में अनुसंधान निदेशक, कहते हैं। "यह है कि वे यह पुर्नोत्थान किए जाने की आवश्यकता नहीं जानता था। एक सुअर पर लिपस्टिक नहीं है और है कि यहाँ प्रभावशाली क्या है। वे एक अवधारणा ले लिया है और वास्तव में ई व्यापार और निवेश में कामयाब रहे हैं पर एक ताजा देखो लेने की कोशिश की। वे परिवर्णी शब्द और साइलो बाहर फेंक दिया सोच रहे हैं और यह कैसे किया जाना चाहिए पर एक ताजा देखो ले लिया। यही कारण है कि मैं किसी भी कंपनियों को कर रही है नहीं देखा है कि कुछ सच है। " परियोजना सुव्यवस्थित कार्यप्रवाह, ठेके की गति, और एक एकीकृत शुल्क ढांचे पर जोर दिया है। इससे भी महत्वपूर्ण बात, यह सबसे बुनियादी पीठ के अंत कार्यों को पूरा करने के लिए आवश्यक प्रक्रियाओं का स्पेगेटी को हटा रहा है। मंच अब पूरी तरह से मिडवेस्ट, न्यू इंग्लैंड, मध्य अटलांटिक, न्यूयॉर्क मेट्रो, दक्षिण पश्चिम, और प्रशांत नॉर्थवेस्ट सहित उनके 11 बाजारों में से छह में बाहर लुढ़का हुआ है। एक सातवें बाजार तैनाती अगले कुछ हफ्तों में पूरा हो जाएगा, जो ग्रेटर मिडवेस्ट बाजार, 19 मई शुरू किया। "अभी हम यह देखने के लिए उम्मीद कर रहे थे कि क्या वास्तव में है क्या हम देख रहे हैं," लोरना Sabbia, मेरिल लिंच के लिए प्रबंधित समाधान के सिर और इस परियोजना पर नेतृत्व का कहना है। 8000 से अधिक मेरिल लिंच वित्तीय सलाहकार अब उपयोग किया है। तिथि करने के लिए, संपत्ति में से अधिक $ 50 अरब डॉलर का प्रतिनिधित्व लगभग 140,000 नए और मौजूदा खातों मंच करने के लिए जोड़ा गया है। "के रूप में करना प्रौद्योगिकी काम कर रहा है और हमारे सलाहकार इसका इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहे हैं कि मेरे लिए यह है कि यह और rsquo एक स्पष्ट माप है;।। काम कर रहा है हम रोमांचित हैं," Sabbia कहते हैं। यह मेरिल लिंच पांच डाल दिए सलाहकार प्लेटफार्मों के होने से बाहर हो जटिलता को संबोधित करने के बाहर स्थापित किया है पहली बार नहीं है, लेकिन यह उन्हें एक में मजबूत करने के लिए काम किया है पहली बार है। Portfilio +, एक ब्राउज़र आधारित पोर्टफोलियो व्यापार मंच, सहित पिछले साइलो संवर्द्धन, निजी निवेश सलाहकार मंच के लिए एक बड़ी सफलता माना जाता था। यह चार्ल्स नदी के साथ एक साझेदारी में विकसित की है और 2012 के मध्य तैनात किया जा रहा से पहले डिजाइन का काम और पायलटों के 16 महीनों के माध्यम से चला गया था। अपनी कार्यक्षमता के कुछ मेरिल एक को प्रभावित किया है, हालांकि बड़ी तस्वीर की खातिर यह भी है, पीआईए मंच के साथ सूर्यास्त हो जाएगा। "हम इस पर जल्दी एक परियोजना होने के लिए नहीं जा रहा था कि एक वादा किया," विधेयक Bridy, बैंक ऑफ अमेरिका मेरिल लिंच के लिए क्लाइंट ज्ञानप्राप्ति सेवा के प्रमुख ने कहा। "हम इस पूरा कार्यप्रवाह के ठेके के एक इंजीनियरिंग, होने जा रहा है कहा। यह बातचीत के इंजीनियरिंग और लक्ष्यों के आधार पर धन प्रबंधन की बहुत व्यापक एजेंडे में एक एकीकरण है। हम यह जानता था कि एक बड़े, आक्रामक और कट्टरपंथी बदलने के लिए, लेकिन सबूत के हलवा में है। हम अनसुना है जो पायलट, में इसे अपनाया है जो वित्तीय सलाहकारों की एक बहुत कुछ था। " Sabbia कहते हैं, "सादगी और पारदर्शिता के लिए देख रहे हैं, क्या हम जोर से और ग्राहकों से स्पष्ट सुना है कि वे और rsquo था कि"। "हम उस पर और फिर से सुना।" "हम यह करने के लिए इस्तेमाल किया गया है, हालांकि हताशा का एक बहुत कुछ था।" "पिछला परिचय धक्कों का एक बहुत कुछ था," जेनिफर नाई, अब उसके कार्यालय में कैस पर्यवेक्षण बोस्टन में स्थित एक मेरिल लिंच के पूर्व वरिष्ठ पंजीकृत ग्राहक सहयोगी ने कहा। "उदाहरण के लिए, मेरिल लिंच एक कहीं अधिक सुव्यवस्थित और सहज उपयोगकर्ताओं के लिए एक प्रक्रिया प्रदान करता है, जबकि वे, क्षमता किया था के रूप में कई चुनौतियों का बनाया समय पर पिछले प्लेटफार्मों पर नामांकन प्रक्रिया संवर्द्धन।" हमारे ग्राहकों का एसोसिएट्स वित्तीय सलाहकार 'व्यापार के लिए परिचालन समर्थन प्रदान करते हैं; अन्य भूमिकाओं के बीच उनके काम खातों के हस्तांतरण, और ग्राहक की समीक्षा के लिए तैयारी कर रहा है, लेकिन वे बातचीत कर रहे हैं और सलाहकार के रूप में बस के रूप में ज्यादा क्षमता का सामना भी शामिल है। सबसे खातों, कुंठा सीए के मानक भावना था। उन्होंने कहा, "प्रत्येक मंच के साथ कई विकल्प थे, और प्रत्येक विकल्प के साथ दस्तावेजों के विभिन्न सेट थे और अलग अलग खातों को भर्ती करने के लिए ज्ञान की आवश्यकता है और अलग-अलग स्थानों का सेट," नाई बताते हैं। "यह तरल पदार्थ नहीं था। यह अद्यतन कागजी कार्रवाई के केन्द्र में स्थित नहीं किया गया था क्योंकि कागजी कार्रवाई की प्रक्रिया पर नज़र रखने के लिए मुश्किल था। यह केवल काम केंद्रित बातें किया पाने के लिए इतना समय था, जो ग्राहक के सहयोगियों के लिए चुनौतियां पेश की। एक बहुत की नहीं थी हम पहले यह करने के लिए इस्तेमाल किया गया है, हालांकि निराशा, मेरिल लिंच एक मंच बाहर लेटा हुआ था। " उसके ग्राहक सहयोगी टीम के नए मंच पायलट के लिए पहले की गई थी। नई प्रणाली को और अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल है और संभव के रूप में सहज रूप में कार्यप्रवाह बनाने के लिए उपयोगकर्ताओं से लगातार प्रतिक्रिया के साथ बनाया गया है। एक डैशबोर्ड खातों के बीच सीए कूद में मदद करता है, और एक केंद्रीकृत नियंत्रण कक्ष पैनल के दर्जनों के माध्यम से क्लिक करने के कदम को समाप्त। "पुराने मंच पर, उपयोगकर्ताओं को यह आप महत्वपूर्ण भागों में पूरा कर दिया है, जब तक आप प्रगति नहीं होने देंगे नया मंच पर, कदम की बहुत याद आती सकता है," नाई कहते हैं। "उपयोग में आसानी समय बचाने के लिए इसे वापस दिन में मुझे समय की एक बहुत कुछ देता है एक ग्राहक के सहयोगी के रूप में। है, जहां वास्तव में है।" नाई के अनुसार, एक अनुभवी पहले से अब यह परवाह किए बिना खातों की संख्या की ग्राहक के प्रति कोई 10 से अधिक मिनट लगते हैं, प्रत्येक के लिए 10 मिनट के नामांकन खाते की जरूरत सीए। स्वाभाविक रूप से, उम्मीद की गई थी ग्राहक सहयोगियों और वित्तीय सलाहकार उत्पादकता का एक उच्च स्तरीय रखने के लिए और एक पूरी नई प्रणाली सीखना कैसे खत्म संदेह का एक स्वस्थ स्तर पर था। संक्रमण को कम करने में मदद करने के लिए, मेरिल लिंच एक 22 सप्ताह के प्रशिक्षण के चक्र के लिए प्रत्येक स्थान के लिए विशेषज्ञों की एक टीम तैनात कर दिया। समूह प्रशिक्षण और एक-एक प्रोग्राम लगातार प्रयोक्ताओं की राय के अनुरूप किया जा रहा है। "प्रशिक्षण में वे हमें एक शॉर्टकट दिखाने या 'तुम सिर्फ यह कर सकता है' कहते हैं और एक प्रकाश के कमरे में बहुत से लोगों के लिए बंद हो जाता है। जैसे ही वे पहले नामांकन करते हैं और लाभ है कि वे दे शुरू हो जाएगा क्या देखने के रूप में अतीत के चलते, "नाई कहते हैं। "अधिक लोगों को अपनाने, और अधिक लोगों को उत्साहित कर रहे हैं।" उसके कार्यालयों में 70 सीए में से अधिक प्रत्येक सप्ताह परिवर्तित करने के साथ नए प्लेटफॉर्म पर एक 89% भागीदारी दर है, वहाँ है। "एडवाइजर्स अधिक जानने के लिए उत्सुक हैं," Sabbia कहा। "मुझे लगता है कि ज्यादातर वित्तीय सलाहकार अधिक प्रशिक्षित किया जा करने के लिए हमें भीख नहीं मांग रहे हैं आप के बारे में है, लेकिन हमारे अनुभव में पता नहीं है, तो यह है कि वे इस बारे में क्या है जानने के लिए उत्साहित कर रहे हैं, जहां कुछ है।" "हम ग्राहकों को सचमुच इस के लिए हमें गले किया है।" मंच सलाहकारों के लिए एक बढ़ावा दिया गया है। कई ग्राहकों को एक से अधिक खाता है और एक से पहले, सलाहकार पांच विभिन्न प्लेटफार्मों पर संपत्ति को ट्रैक करने के लिए किया था। मेरिल एक सलाहकार ग्राहक के लक्ष्यों के खिलाफ मैच के लिए एक ही दृश्य देखने को मिला है। प्रत्येक ग्राहक को उनके पदों की समीक्षा नए लक्ष्यों के आधार पर शुल्क संरचना पर चर्चा करने और नए अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए अपने सलाहकारों के साथ बैठक करेंगे। ई हस्ताक्षर उपकरण प्रक्रिया के साथ लाने के लिए और ऑनलाइन खातों और ई-डिलीवरी के लिए प्रोत्साहित करने के लिए शुरू किया गया है। एक और अधिक अनुकूल शुल्क में परिणाम सकता असमान खाते में शेष राशि पूलिंग नए लक्ष्य आधारित संरचना के तहत। शुल्क कम है, खाते मूल्य अधिक है। उनके दरों में सुधार करने के लिए उत्सुक है, ग्राहकों को सक्रिय रूप से प्रतियोगी सेवाओं से संपत्ति पर लाने और उनके खाते में परिवार के सदस्यों को जोड़ दिया गया है। माता-पिता, उदाहरण के लिए, बेहतर दर प्राप्त करने के लिए अपने बच्चों की बंधक पर हस्ताक्षर कर रहे हैं। घरेलू स्तर दृश्य छिपा परिसंपत्तियों को उजागर करने और लक्षित उत्पादों को बेचने के सलाहकार अवसर देता है। यही कारण है कि सीधे मेट्रिक्स सलाहकारों का एक बहुत से संबंधित है और कैस पर नज़र रखी हैं। क्रिस और विक्टर Panos, ऑरलैंडो, Fla में स्थित एक पिता और पुत्र के सलाहकार टीम। उनके नज़रिए से नवंबर 2013 में मंच का उपयोग शुरू किया, यह उनके व्यवसाय चलाने है कि कैसे में एक बड़ा परिवर्तन है। "हम परिवार के खातों की एक बहुत करते हैं," विक्टर कहते हैं। हम ग्राहकों के लिए बाहर जाना है, "हम, वे पहले से कर रहे थे जो भी हो। बंधक, निवेश, IRAs मेरिल लिंच उनके रिश्ते की गहराई और चौड़ाई मूल्यों है कि एक नए कार्यक्रम पर खरीदा है कि उन्हें समझाने के लिए सक्षम हैं और इतने पर, अब हम यह कर सकते हैं मूल्य कुल में। हम रिश्ते आधारित मूल्य निर्धारण बाहर लाने में सक्षम हैं और यह ग्राहकों द्वारा 100% समझ में आ गया है। " क्रिस Panos वह नकारात्मक परिवर्तन से प्रभावित एक भी ग्राहक नहीं पड़ा है कहते हैं। "सब कुछ इस कार्यक्रम के लिए एक साथ खूबसूरती से आ गया है कि हम ग्राहकों के साथ इस के माध्यम से जाना है।, वे लगभग काफी तेजी से इस पर हस्ताक्षर नहीं कर सकते हैं, और वे इसे देखो और पूछना 'सब वहाँ है कि है?' यह पूरी तरह से अद्भुत है। " ग्राहक के नामांकन की प्रक्रिया भी काफी सुधार किया गया है। क्रिस एक बार कई फोन कॉल और लंबी प्रतीक्षा समय आवश्यक प्रक्रियाओं है कि अब अभ्यास हाथों में मिनट, या संभवतः सेकंड ले कहते हैं। चार महीनों के बाद, Panos पुस्तकों के कम से कम तीन तिमाहियों मेरिल एक मंच करने के लिए परिवर्तित किया गया। यह एक पूर्ण 100% नहीं था एक ही कारण वे काफी तेजी से ग्राहकों को नहीं मिल सका है। "प्रशिक्षण बकाया था," विक्टर कहते हैं। "हम टीम पर एक हाथ बाहर आया था और वे शुरू मंच से पहले उपलब्ध कराई गई जानकारी अद्भुत था, तो वे। हम एक बार फिर कुछ भी नहीं माँगा में आने से पहले हम अलग प्रणाली की समझ नहीं थी।" "कुछ लोगों को जब वह बाहर आया यह एक बीटा उत्पाद होगा चिंतित है, लेकिन यह नहीं था यह एक खत्म उत्पाद है, और वे इसे और भी बेहतर बनाने के लिए सुझावों को शामिल करने के लिए जारी रखा है;।। उपयोग, सादगी, ज्ञान की गहराई में आसानी वे 'एक ए प्लस के लिए एक एक उत्पाद ले जा रहे हैं। " लंबी अवधि के लाभ ओवरहाल के लिए प्रतिबद्धता सीधे मेरिल में सभी दलों के लिए कार्यप्रवाह पर असर पड़ा है, लेकिन निवेश एक बार की लागत की बचत चाल से दूर है। यह अनुकूलन और प्रक्रियाओं और मंच संरचना को सरल बनाने के लिए एक निरंतर रोलआउट है। मेरिल, तीन साल पहले निर्णय लिया दिशा निर्धारित करते हैं, और सभी में चला गया। फिर भी शंका कंपनियों के एक बहुत बड़ी परियोजनाओं के नीचे बंद कर रहे थे जब कि विशेष रूप से एक समय में, कुछ साहस लेता स्वीकार करेंगे। "आम तौर पर, बड़ी कंपनियों है कि वे अधिक साइलो हैं," Pirker बताते हैं। "मैं अन्य कंपनियों पर इस तरह एक रणनीति नहीं देखा है -। लेकिन दबाव बाहर इस रोल के साथ है, और दबाव ही हम संभावित बदल सकता है कि उन चीजों को देखने के रूप में वास्तव में, वृद्धि बदल जाएगा ऑन-बोर्डिंग कुशल, तेजी से विकास प्रभाव स्पष्ट रूप में आता है, रिश्ते-स्तर मूल्य निर्धारण, और इतने पर।, आईटी उद्योग में परिवर्तन के लिए एक असली उत्प्रेरक किया जाएगा। मेरिल लिंच इस मंच के साथ तालमेल स्थापित कर रहा है। वे शायद तीन से पांच साल आगे अन्य कंपनियों के हैं। " "वे बाजार के नेतृत्व और निर्णय लेने गया था, जहां साकार एक जबरदस्त काम किया है," वह कहते हैं। "जब वे शुरू मसा, बिल्कुल सही हैं, लेकिन, इन साहसिक कदम थे।" प्राप्त करने के लिए यह अब तक Sabbia एक 270 व्यक्ति टीम बयाना में ढाई साल के लिए मेरिल एक मंच पर काम कर रहा है कहते हैं। "वे इस पर काम करने के लिए जारी कर रहे हैं। हम नहीं कर रहे हैं। हम बस शुरू हो रही है।" बेक्का लिपमैन वॉल स्ट्रीट और प्रौद्योगिकी के लिए वरिष्ठ संपादक है। वह पूंजी बाजार में बड़ा डेटा और अनुपालन पर ध्यान देने के साथ में गहराई से समाचार लेख लिखते हैं। वह नियमित रूप से सूचना प्रौद्योगिकी के नेताओं और नवीन आविष्कारों के साथ मिलता है और क्लाउड कंप्यूटिंग, डेटासेंटर के बारे में लिखते हैं। देखें पूर्ण बायो